बहनों के सम्मान में भाजपा मैदान में


बहनों के सम्मान में भाजपा मैदान में के नारे के साथ भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने मुख्यमंत्री के आवास पर प्रदर्शन कर दुराचार आरोपी मंत्री संदीप कुमार एवं अन्य महिला उत्पीड़क विधायकों को विधानसभा से निष्कासित करने की उठाई मांग



नई दिल्ली,  दिल्ली सरकार के मंत्री संदीप कुमार के दुराचार की वीडिओ सामने आने के बाद आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय के नेतृत्व में प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकों, पार्षदों एवं सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकत्र्ताओं ने बरसात के बीच मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास पर प्रदर्शन कर संदीप कुमार सहित सभी आरोपित विधायकों को विधानसभा से निष्कासित करने की मांग की।

प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता, विधायक श्री जगदीश प्रधान, प्रदेश महामंत्री श्री आशीष सूद, श्री सुभाष आर्य, श्री विजय प्रकाश पाण्डेय, श्री संजय जैन सहित वरिष्ठ नेताओं ने प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित किया। बहनों के सम्मान में भाजपा मैदान में जैसे नारे लगाते हुये कार्यकत्र्ताओं ने पुलिस बैरीकेड तोड़ने का प्रयास किया तो पुलिस ने वाॅटर कैनन की बौछार द्वारा कार्यकत्र्ताओं को तितर बितर किया।

 प्रदर्शनकारिया में प्रमुख थे प्रदेश पदाधिकारी श्री तिलक राज कटारिया, प्रो. रजनी अब्बी, श्रीमती शिखा राय, श्री अभय वर्मा, श्री कुलजीत चहल, श्री गजेन्द्र यादव, श्री राजीव बब्बर, श्री हरीश खुराना, श्री प्रवीण शंकर कपूर, श्रीमती कमलजीत सहरावत, श्री नकुल भारद्वाज, श्री विनोद त्यागी, श्री रमेश बाल्मीकि, श्री जयेन्द्र डबास, श्री संजय शर्मा, श्री विनोद सहरावत, श्री विजय पंडित, श्री सुमन कुमार शर्मा, श्री राजकुमार बल्लन, श्री सतेन्द्र सिंह, श्री अनिल गुप्ता, श्री सुरेश शर्मा, डाॅ. कंवर सैन, पूर्व विधायक श्री पवन शर्मा, श्री सुभाष सचदेवा, श्री एम एस धीर आदि। 

श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि एक के बाद एक आरोपित मंत्रियों एवं विधायकों के मामले सामने आने के बाद यूं तो अब मुख्यमंत्री केजरीवाल को स्वयं भी सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है।  आज हम केजरीवाल को वो वायदा याद दिलाना चाहते हैं जब वह हर चुनाव सभा में कहते थे कि मैं एक भी दागी को विधानसभा में नहीं बैठने दूंगा पर आज तो विधानसभा में दागियों की फौज की फौज बैठी है।  हम मांग करते हैं कि केजरीवाल अविलम्ब पूर्व मंत्री जितेन्द्र सिंह तोमर जिन्हें उन्होंने स्वयं मंत्रिमंडल से निकालते हुये कहा था कि तोमर ने मुझे धोखे में रखा, पूर्व मंत्री आसिम अहमद जिन्हें भ्रष्टाचार में निकालने का दावा किया था और अब मंत्री संदीप कुमार को जिन्हें दुराचार के आरोप पर निकाला है को विधानसभा से निष्कासित करें।

श्री विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि यह सरकार एक बेशर्म सरकार है और मुख्यमंत्री केजरीवाल एक दोहरे चरित्र के इंसान हैं।  एक बहस के दौरान हुये छोटे से विवाद को महिला अपमान का मामला बना भाजपा विधायक श्री ओम प्रकाश शर्मा को विधानसभा से निलम्बित कर दिया है और स्वयं विधानसभा में महिलाओं से दुराचार एवं अभद्रता के दोषी नवरत्नों संदीप कुमार, सोमनाथ भारती, मनोज कुमार, दिनेश मोहानिया, अमानातुल्ला खान, प्रकाश जरवाल, शरद चैहान, राजेश ऋषि को लिये बैठे हैं।  उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री केजरीवाल को कोई पश्चाताप है तो वह इन सभी को विधानसभा से निष्कासित करें और संदीप कुमार को तो पुलिस द्वारा गिरफ्तार करायें।


  • केजरीवाल के विधायक को मजदूर की मृत्यु के मामले में सजा सुनाई

नई दिल्ली,  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के राजनीतिक कुनबे का एक और घिनौना रूप फिर सामने आया जब वह खुद तो तालकटोरा स्टेडियम में श्रमिक हितेषी होने की नौटंकी कर रहे थे उसी वक्त दिल्ली की रोहिणी स्थित सत्र अदालत ने उनके विधायक पवन शर्मा (आदर्श नगर) को एक मजदूर की मृत्यु के लिए उत्तरदायी मानते हुये उन्हें दोषी ठहराया। अदालत ने विधायक पवन शर्मा को उन्हें डेढ़ वर्ष की सजा सुनाते हुये 1 लाख का जुर्माना भरने का निर्देश दिया। 2009 के इस मामले में जानकारी अनुसार विधायक पवन शर्मा की फैक्ट्री में प्रबंधन की लापरवाही के कारण मजदूर की मृत्यु हुई थी।   

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled