मुख्यमंत्री आवास पर प्रदर्शन कर भाजपा कार्यकर्ता ने उठाई दागी मंत्रियों व विधायाकों की बर्खास्तगी की मांग

भाजपा एक जागरूक विपक्ष की तरह सरकार के दोहरे स्वच्छता एवं सुचिता के मापदंडों को जनता के सामने उजागर करेगी - सतीश उपाध्याय

नई दिल्ली, 9 अप्रैल।  दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओें ने आज प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय के नेतृत्व में मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के निवास के निकट प्रचंड प्रदर्शन किया और गिरफ्तारी दी।

प्रदर्शनकारी आम आदमी पार्टी सरकार के दोहरे राजनीतिक मापदंडों का विरोध करते हुये दागी मंत्रियों श्री
जितेन्द्र सिंह तोमर और श्री असीम अहमद खान को मंत्री मंडल से बर्खास्त करने के साथ साथ विधायकों श्री नरेश बाल्यान जिन पर शराब वितरण और श्री अमानतुल्लाह खान जिन पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप हैं के विरूद्ध कार्यवाही की मांग कर रहे थे।

प्रदर्शनकारियों एवं गिरफ्तारी देने वालों में सांसद श्री रमेश बिधूड़ी, श्री महेश गिरी, राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर.पी. सिंह, विधायक दल नेता श्री विजेन्द्र गुप्ता, श्री जगदीश प्रधान, श्री आशीष सूद, श्रीमती रेखा गुप्ता, श्री जगदीश मुखी, श्री साहिब सिंह चैहान, श्री जय प्रकाश, श्रीमती शिखा राय, श्री कुलजीत चहल, श्रीमती विशाखा शैलानी, श्रीमती किरण चड्ढ़ा, श्री जयवीर राणा, सरदार हरतीरथ सिंह, श्री आतिफ रशीद, श्री नकुल भारद्वाज, श्रीमती कमलजीत सहरावत, सभी जिलाध्यक्ष आदि प्रमुख थे।

प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि यह अजीब राजनीति है कि आम आदमी के नाम पर राजनीति में आये मुख्यमंत्री अब इतने विशिष्ट हो गये हैं कि जब उनकी पार्टी के कार्यकर्ता एक आम आदमी की हत्या के दोषी पाये जाते हैं और उन्हीं के मंत्री श्री असीम अहमद हत्यारों को बचाने का प्रयास करते हैं तो मुख्यमंत्री उसको नजरअंदाज करते हैं। जब जनता और विपक्ष का दबाव बनता है तो बजाय उस परिवार को सांत्वना देने के अपने दफ्तर में बुलाकर मासूम बच्चों को लगभग दो घंटे इंतजार कराकर और प्रताड़ना देते हैं।

श्री उपाध्याय ने कहा इसी तरह एक अन्य मंत्री श्री जितेन्द्र तोमर की कहानी तो बिल्कुल फिल्मी है। स्नातक की
फर्जी डिग्री के आधार पर कानून मंत्री बने बैठे इस मंत्री की कहानी ने सभी को विस्मित किया है पर इस मामले में भी मुख्यमंत्री श्री केजरीवाल मौनीबाबा बने बैठे हैं। श्री उपाध्याय ने कहा कि भाजपा एक जागरूक विपक्ष की तरह सरकार के दोहरे स्वच्छता एवं सुचिता के मापदंडों को जनता के सामने उजागर करेगी।

राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर.पी. सिंह ने कहा कि चुनाव तक श्री केजरीवाल जनता को सुरक्षा देने की बात करते थे पर जनता कितनी सुरक्षित है यह तो तुर्कमान गेट पर आप समर्थकों द्वारा किये गये हत्याकांड से स्पष्ट हो गया है। पर विगत दो माह में दिल्ली ने सुरक्षा के नाम पर सरकारी कार्यक्रमों में एक नया कल्चर देखा है बाउंसर सुरक्षा कल्चर। पुलिस सुरक्षा लेने का विरोध करने वाले आज अपने कार्यक्रमों में बाउंसर साथ लेकर चलते हैं।

सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने कहा कि कल तक राजनीति से बाहुबल को दूर करने की बात करने वाले, स्वच्छता की बात करने वाले मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल आज श्री नरेश बाल्यान, श्री आमनतुल्लाह खान और श्री सहीराम जैसे विधायकों पर चुप्पी साधे बैठे हैं। सरकार जनता के लिये कुछ करे न करे इन पर बने केसों को दबाने के लिये रात दिन एक कर रही है।

विधायक दल के नेता श्री विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि तुर्कमान गेट हादसा एक बड़ा मामला बन जाने के कारण जनता के बीच आया है पर आप विधायक इसी तरह लगातार अब सैयां भये कोतवाल की तर्ज पर काम करते रहे हैं। विधायकों श्री संजीव झा, श्री अखिलेश त्रिपाठी, श्री रितुराज गोविंद के मामले दिल्ली ने दो माह में देखें हैं। उन्होंने कहा भाजपा कार्यकर्ता सड़क और विधानसभा दोनों में दिल्ली की जनता की आवाज को उठायेंगे।

सांसद श्री महेश गिरी ने कहा कि श्री केजरीवाल समझ लें कि इन्सान के गुनाह जब बढ़ जाते हैं तो उसको आइना भयानक लगता है। इसी तरह जब किसी सरकार के गुनाह बढ़ जाते हैं तब विपक्ष आइना बन जाता है। आज हम श्री केजरीवाल को उनका आइना दिखाने आये हैं। बेहतर होगा वो सच को समझें और जनता की आवाज को पहचाने वर्ना भाजपा बड़ा आंदोलन करेगी।


पूर्व विधायक श्री साहिब सिंह चैहान ने कहा कि राजनीति में अरविंद केजरीवाल जैसा व्यक्ति दिल्ली ने कभी नहीं देखा था जो चुनाव से पहले छोटी छोटी घटनाओं पर घडि़याली आंसू बहाते गली गली घूमता था और सत्ता के नशे में आकर आज मातम में बैठे परिवार को सचिवालय आने को मजबूर करता है। 

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled