भाजपा के 35वें स्थापना दिवस पर दिल्ली में हुये कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह

भाजपा के नेता आम जन हैं जिन्होंने बेहद परिश्रम के साथ अपने निर्जी कार्यक्षेत्रों में और समाजिक राजनीतिक क्षितिज पर अपनी पहचान बनाई है-अमित शाह

नई दिल्ली, 6 अप्रैल।  भाजपा के 35वें स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय
ने भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को शुभकामनायें दीं। पार्टी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुये श्री उपाध्याय ने कहा कि जनसंघ काल से राष्ट्रवादी संस्कारों से पोषित भाजपा कार्यकर्ता मात्र राजनीतिक कार्यकर्ता नहीं हैं बल्कि हम समाजिक समरस्ता, राष्ट्रवाद और भारतीय संस्कृति के प्रहरी हैं।

दिल्ली प्रदेश भाजपा के संयोजन में आज पार्टी मुख्यालय में एक चित्र प्रदर्शनी का अयोजन किया जिसमें भाजपा की 34 वर्षीय राजनीतिक यात्रा के साथ ही श्री नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा जारी राष्ट्रीय कार्यक्रमों को दर्शाया गया है। प्रदर्शनी का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने दीप प्रज्वल्लित कर किया। इस अवसर पर पार्टी के महामंत्री संगठन श्री रामलाल जी, महामंत्री श्री भूपेंद्र यादव, पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री श्री एम. वेंकैया नायडू, केन्द्रीय मंत्री श्री थावरचंद गहलोत एवं श्री धमेन्द्र प्रधान, राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर.पी. सिंह, प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय एवं दिल्ली के वरिष्ठ नेता प्रो. विजय कुमार मलहोत्रा उपस्थित थे।

इस अवसर पर बोलते हुये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के आधार
पर चलने वाली लोकतांत्रिक पार्टी है। हमारे कार्यकर्ताओं की ईमानदारी एवं त्याग अतुल्नीय है और हमारे कार्यकर्ता ने जीवन में संघर्ष के साथ पार्टी के लिये भी संघर्ष किया है। हम मानते हैं कि देश को नई दिशा नवनिर्माण की जरूरत है पर कांग्रेस जैसे दल देश के पुनर्निर्माण जिसका मतलब है जो जैसे चल रहा था उसी रास्ते पर चलने दो। कुछ अन्य दल आम आदमी होने का भ्रमक प्रचार करते हैं पर सच्चाई यह है कि भाजपा परिवार में अनेक नेता ऐसे हुये हैं जिनके पास न तो अपना कोई घर है न कोई बैंक बैलेंस। भाजपा के नेता आम जन हैं जिन्होंने बेहद परिश्रम के साथ अपने निर्जी कार्यक्षेत्रों में और समाजिक राजनीतिक क्षितिज पर अपनी पहचान बनाई है। ;कमजंपसमक ेचममबी व िैीण् ।उपज ैींी हपअमद कनतपदह थ्वनदकंजपवद क्ंल निदबजपवद पे ंजजंबीमकद्ध  


भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने आज जनसंघकाल से दिल्ली में भाजपा परिवार की पहचान प्रो. विजय कुमार मलहोत्रा का आज पार्टी मुख्यालय में आयोजित समारोह में अभिनंदन किया। भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज वरिष्ठ भाजपा नेताओं प्रो. बलराज मधोक, श्री मदनलाल खुराना, डाॅ. भाई महावीर के निवास पर जाकर उन्हें स्थापना दिवस के अवसर पर पुष्प भेंट कर उनके स्वस्थ्य रहने की कामना।      

दिल्ली भाजपा की सभी 14 जिला ईकाइयों ने स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह आयोजित किये। जिलाध्यक्षों की अध्यक्षता में आयोजित सभी 14 समारोह में पार्टी के जनसंघकाल के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया।


उत्तर पश्चिम जिले का समारोह बेगमपुर में हुआ जिसे प्रो. जगदीश मुखी ने संबोधित किया। बाहरी दिल्ली का
समारोह रोहिणी में हुआ जिसे श्री नंद किशोर गर्ग ने संबोधित किया। राजौरी गार्डन में पश्चिमी दिल्ली समारोह को प्रो. विजय कुमार मलहोत्रा ने, शांति गार्डन में नजफगढ़ जिला समारोह को सांसद श्री रमेश बिधूड़ी, तुगलकाबाद में दक्षिणी दिल्ली समारोह को श्री सतीश उपाध्याय ने, मधुवन चैक पर केशवपुरम् जिला समारोह को डाॅ. हर्ष वर्धन ने, कमला नगर में चांदनी चैक जिला समारोह को श्री विजेन्द्र गुप्ता, करतार नगर में उत्तर पूर्वी जिला समारोह को श्री मांगेराम गर्ग, शाहदरा जिला समारोह को श्री महेश चंद शर्मा ने तथा करोल बाग जिला सम्मेलन को श्री विजय गोयल ने संबोधित किया। महरौली जिला समारोह द्वारका में और नवीन शाहदरा जिला समारोह मुस्तफाबाद में हुआ।

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled