MCD में बीजेपी नेता प्रवेश वाही पर महिला अधिकारी के यौन शोषण का आरोप

AAP ने वाही के ख़िलाफ़ किया ज़ोरदार प्रदर्शन, इस्तीफ़े-बर्खास्तगी और गिरफ्तारी की मांग


उत्तरी दिल्ली नगर निगम में चेयरमैन और पार्षद बीजेपी नेता प्रवेश वाही के ख़िलाफ़ आम आदमी पार्टी की उत्तर-पूर्वी यूनिट ने ज़ोरदार प्रदर्शन किया। प्रवेश वाही पर निगम में एक महिला अधिकारी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी ने प्रवेश वाही के इस्तीफ़े की मांग की और साथ ही बीजेपी से प्रवेश वाही को बर्खास्त करने की और गिरफ्तारी की मांग की।

आम आदमी पार्टी की तरफ़ से किए गए इस ज़ोरदार प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय विधायक महेंद्र गोयल और पार्टी के कई अन्य विधायक शामिल हुए। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ भारी संख्या में वहां के स्थानीय लोग भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए क्योंकि इलाके के लोग भी पार्षद प्रवेश वाही के इलाके में काम ना करने से नाखुश हैं। आपको बता दें कि नॉर्थ एमसीडी में चेयरमैन प्रवेश वाही पर निगम में डिप्टी डायरेक्टर ऑफ़ एजुकेशन के पद पर तैनात एक महिला अधिकारी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है और किसी फाइल पर महिला से ज़बरदस्ती हस्ताक्षर कराने को लेकर दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है। 

आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे ने कहा कि 'यह बेहद शर्मनाक है कि नॉर्थ एमसीडी में चेयरमैन प्रवेश वाही पर निगम की ही एक महिला अधिकारी के यौन शोषण जैसे घिनौने इल्ज़ाम लग रहे हैं, बीजेपी नेता जनता की सेवा करने की बजाए महिला के ख़िलाफ़ आपराधिक गतिविधियों में लिप्त पाए जा रहे हैं। यहां मोदी जी की दिल्ली पुलिस को बीजेपी नेताओं के उपर लग रहे आरोप ना दिखाई दे रहे हैं और ना ही सुनाई दे रहे हैं, मोदी जी ने दिल्ली पुलिस को सिर्फ़ आम आदमी पार्टी के विधायकों के ख़िलाफ़ फर्ज़ी मुकदमें करने और उन फर्ज़ी मुकदमों में आप विधायकों को गिरफ्तार करने के लिए लगा रखा है। दिल्ली पुलिस सिर्फ़ अरविंद केजरीवाल की सरकार और आम आदमी पार्टी के ख़िलाफ़ ही एक राजनीतिक हथियार के तौर पर काम करती हुई नज़र आ रही है। हम दिल्ली पुलिस से यह निवेदन करेंगे कि वो बीजेपी नेताओं पर लगने वाले आरोपों पर थोड़ा ग़ौर फरमाएं और जनता की सुरक्षा एंव कानून की रक्षा की ख़ातिर संविधान का पालन करते हुए अपना काम करे। 

बीजेपी पार्षद और नगम निगम में चेयरमैन प्रवेश वाही के ख़िलाफ़ हुए इस प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र गोयल ने कहा कि 'पार्षद प्रवेश वाही के निक्कमेपन से इलाके की जनता बहुत नाराज़ है और उपर से पार्षद महिलाओं के ख़िलाफ़ आपराधिक गतिविधियों में अब लिप्त पाए जा रहे हैं और निगम की ही महिला अधिकारी के यौन शोषण का आरोप उनपर लग रहा है। यह सारी बाते इस तरफ़ इशारा करती हैं कि ना ही पार्षद की और ना ही बीजेपी नेताओं की जनता के काम करने में कोई दिलचस्पी है, बल्कि राजधानी में वो महिलाओं पर अत्याचार करने और उनके ख़िलाफ़ घिनौनी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त पाए जा रहे हैं, जो कि अत्यंत शर्मनाक है। आम आदमी पार्टी प्रवेश वाही के इस्तीफ़े की मांग करती है और साथ ही भारतीय जनता पार्टी से वाही की बर्खास्तगी की मांग भी करती है। दिल्ली पुलिस से हम ये निवेदन करते हैं कि प्रवेश वाही को गिरफ्तार कर उनके ख़िलाफ़ मुकदमा चलाया जाए'

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled