करण सिंह तंवर को खुली चुनौती

बीजेपी द्वारा की जा रही तानाशाही के खिलाफ आवाज़ उठाते हुए दिल्ली छावनी से विधायक कमांडो सुरेंदर सिंह ने आज बीजेपी के पूर्व विधायक और वर्तमान एनडीएमसी उपाध्यक्ष करण सिंह तंवर को खुली चुनौती देते हुए सामने आकर कुर्सी का मोह छोड़कर इतने गरिमापूर्ण पद से इस्तीफ़ा देने को कहा l


हाल ही में करण सिंह तंवर द्वारा एक प्रेस वार्ता में कमांडो सुरेंदर सिंह की एनडीएमसी सदस्यता को रद्द करने की बात कही थी जिसके जवाब में कमांडो सुरेंदर सिंह का कहना है कि “ मोदी सरकार बौखलाहट में है और आम आदमी पार्टी द्वारा जो जनता के कल्याण की योजनायें और कार्य हो रहे हैं, उनसे हताश है l उनकी हताशा इस कदर बढ़ गयी है कि वो आप पार्टी के विधायकों पर झूठे आरोप लगाकर बदनाम करने पर उतर आये हैं l

मोदी की पुलिस झूठे आरोपों, झूठे केसों में आप पार्टी के विधायकों और समर्थकों को फंसाने में लगी है l मोदी की पुलिस दोहरे मापदंडों पर काम कर रही है, वहीँ आप के सच्चे सिपाही जो जनहित में कार्य कर रहे हैं उन्हें जबरन हवालात में भेजा जा रहा है l वहीँ बीजेपी के आका और सिपह सलार गरीबों का शोषण करने वाला और सरकारी जमीनों पर कब्ज़ा करने वाला भू माफिया तथा एम् एम् खान के संदिग्ध हत्यारे करण सिंह तंवर जो इस मामले में पूरी तरह लिप्त है, मोदी पुलिस द्वारा क्लीन चिट दी जाती है l

करण सिंह तंवर में कोई भी गैरतमंद वाली बात नहीं है और एम् एम् खान हत्याकांड में लिप्त होने के बावजूद वह एनडीएमसी के उपाध्यक्ष पद पर पूरी तरह शर्मोहया छोड़कर बने हुए हैं l

मोदी सरकार की हार इस बात से भी पता चलती है कि वह जनता द्वारा चुने गए आप पार्टी के विधायकों और सेवकों की सदस्यता अनैतिक तरीकों से रद्द कराने पर आपदा हैं l
मोदी सरकार मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल के प्रतिभाशाली व्यक्तित्व से घबराकर आप के विधायकों की सदस्यता निरस्त कराने के जुगाड़ में लगी  है l

इसी प्रपेक्ष में अब करण सिंह तंवर ओछी राजनीती कर रहा है और मेरी सदस्यता रद्द करने के लिए सभी अनैतिक क्रियाएँ कर रहा है l मैं करण सिंह तंवर को बताना चाहता हूँ की मैं आम आदमी पहले हूँ और विधायक बाद में, मैं क्षेत्र की जनता केदिलों में बस्ता हूँ, उनके हर सुख दुःख में जनता के बीच, उनके साथ खड़ा हूँ l मैंने भारत माता की रक्षा के लिए मेरे ऊपर चलने वाली दुश्मन की गोलियों का साहस से सामना
 
किया है और ओछे आरोपों की कभी परवाह नहीं करता, मैं जनसेवक हूँ और किसी पद या कुर्सी का मोह नहीं रखता हूँl

यह आम आदमी की सरकार हैं जिसे कुर्सी का नहीं जनता की सेवा का मोह है, बीजेपी द्वारा समय समय पर आम आदमी पार्टी को निशाना बनाते हुए दल, बल, और छल का प्रयोग किया जा रहा है l करण सिंह तंवर जो की एक हारा हुआ नेता है, आज भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहा और एनडीएमसी के उपाध्यक्ष पद पर बैठकर आम आदमी का शोषण और गैर कानूनी काम करने में लगा हुआ है l

मैं एनडीएमसी के उपाध्यक्ष करण सिंह तंवर को खुली चुनौती देता हूँ की वो जनता के सामने आये और इतने गरिमापूर्ण पद से इस्तीफ़ा दें और मैं उनके साथ इस्तीफ़ा देता हूँ और खुली चुनौती देता हूँ की जिस विधानसभा क्षेत्र से वो चुनाव लड़ेंगे वहीँ से उन्हें धुल चटाकर हराऊंगा क्योंकि मुझे जनता का इतना प्यार मिल रहा है जिसे मैं कभी भूल नहीं सकता I मैं एक फौजी हूँ जो अपने परिवार को छोड़कर जनता की सेवा में परिवार से दूर रहा हूँ और वो भी बिना किसी सुख सुविधा के, मुझे कुर्सी का मोह नहीं है पर शायद बार बार अपनी हार बर्दाश्त करने के बाद भी करण सिंह तंवर का मोह कम नहीं हुआ है, तभी तो बौखलाहट में मीडिया में उलटे सीधे बयां देते फिरते है l

अब सवाल ये है कि अपनी कुर्सी जहाँ बैठकर ये आदमी जनता की गाढ़ी कमाई के दम पर सारी सुख सुविधाओं का आनंद ले रहा है क्या जनता के सामने आकर अपने पद को स्वेच्छा से त्यागने की हिम्मत रखता है? क्या करण सिंह तंवर में अब भी इतना दम बाकी है की खुली चुनौती स्वीकारते हुए सामने आकर मुझसे मुकाबला करे? क्या पार्टी की आड़ में छुपना छोड़कर खुद के दम पर आगे आने और चुनौती स्वीकारने की हिम्मत है?
यदि एक भी सवाल का जवाब है to चलो जनता के सामने और मेरे साथ सभी राजनितिक और सरकारी पदों से इस्तीफा दो नहीं तो चुप चाप बैठकर बेकार की बयानबाजियां मत करो l” करण सिंह तंवर द्वारा लगाये गए ओछे आरोपों और राजनीती का हमारा लीगल सेल मुंह तोड़ जवाब देगाl

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled