प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन व वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुकेश शर्मा ने विश्वविजेता टीम के खिलाड़ियों का स्वागत किया

यूपीए की केन्द्र सरकार ने भारतीय खेलों को भरपूर प्रोत्साहन देने के लिए कई योजनाऐं बनाई थी- अजय माकन, कब्बडी और कब्बडी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए क्रिकेट जैसी आर्थिक सहायता दी जानी चाहिए- अजय माकन
दिल्लीवासी चिकनगुनिया व डेंगू की बीमारियों से जूझ रहे है और केजरीवाल सरकार गहरी नींद में सोई हुई है- अजय माकन, मंहगाई के कारण रोजमर्रा की वस्तुऐं आम आदमी की पहुँच से बाहर हुई- अजय माकन एवं मुकेश शर्मा

 नई दिल्ली, 23 अक्टूबर, 2016- विश्व विजेता कब्बडी टीम के दो अहम सदस्य सुरजीत नरवाल व नीतिन तौमर का मोहन गार्डन में आयोजित एक सम्मान समारोह में पूर्व केन्द्रीय खेल मंत्री एवं दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय माकन व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक श्री मुकेश शर्मा ने पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। श्री अजय माकन व श्री मुकेश शर्मा ने विश्व विजेता भारतीय कब्बडी टीम के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि कब्बडी जैसे परम्परागत खेल में विश्व विजेता बनकर भारतीय कब्बडी टीम ने भारत का सर गौरव से उॅचा किया है। सम्मान समारोह की अध्यक्षता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक श्री मुकेश शर्मा ने की। सम्मान समारोह से गदगद श्री सुरजीत नरवाल और नितिन तौमर ने आयोजकों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि वह इस सम्मान को जीवन भर याद रखेंगे और आने वाले समय में देश के लिए बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर हजारो स्थानीय निवासियों और कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

श्री अजय माकन ने कहा कि जब वे कांग्रेस की यूपीए सरकार में खेल मंत्री थे तो उन्होंने खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए यूपीए सरकार में कई योजनाए बनवाई जिसकी वजह से खेल और खिलाड़ियों को काफी फायदा भी पहुचा । श्री माकन ने कहा कि कब्बडी जैसे परम्परागत खेलों व इनके खिलाड़ियों को भी क्रिकेट जैसी आर्थिक सहायता दी जानी चाहिएजिससे कि इन खिलाड़ियों का मनोबल हमेशा बढ़ा रहे।

सम्मान समरोह में बोलते हुए श्री अजय माकन ने कहा कि दिल्ली में आप पार्टी की सरकार बनने के बाद से हालात बद से बदतर हो गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल दिल्ली के विकास के लिए कुछ भी नही कर रहे और बढ़ती समस्याओं के कारण आज दिल्ली में चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ है। लेकिन समस्याओं से अनभिज्ञ दिल्ली सरकार पूरी तरह सोई हुई है। श्री माकन और श्री मुकेश शर्मा ने यह भी कहा कि दिल्ली में चिकनगुनिया और डेंगू से सैंकड़ो लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी और आज भी दिल्ली में चिकनगुनिया और डेंगू का प्रकोप बना हुआ।  और आज तक दिल्ली सरकार की तरफ से कोई ठोस कदम नही उठाया गया जिससे इस पर पूरी तरह रोक लगाई जा सके। श्री माकन और श्री मुकेश शर्मा ने कहा कि अब बर्ड फ्लू का खतरा भी दिल्ली के उपर मंडरा रहा है लेकिन दिल्ली सरकार की तरफ से बर्ड फ्लू के लिए कोई ऐतिहातिक कदम उठाए नही गए।

श्री अजय माकन व श्री मुकेश शर्मा ने दिल्लीवासियो को दीपावली की अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि दिल्ली के सभी लोगों के लिए दीपावली खुशियों भरी हुई हो। दोनो नेताओ ने अफसोस जताते हुए कहा कि दीपावली के समय में मंहगाई व आर्थिक मंदी के चलते बाजार सूने पड़े है और दिल्ली के लोग मंहगाई की वजह से दीपावली जैसे त्यौहार को भी मनाने में सक्षम नही है। दोनो नेताओं ने कहा कि मंहगाई कम करने का दावा करने वाली भाजपा व आप पार्टी आज मंहगाई के नाम पर पूरी तरह से चुप है। उन्होंने कहा कि जरुरी चीजों के दाम आसमान छू रहे है। दाल की कीमते आम आदमी की पहुच से दूर है। जमाखोर और मिलावट खोरों का दिल्ली में राज स्थापित है लेकिन सरकार मिलावट खोरों और जमाखारो पर कोई कार्यवाही नही कर रही।

श्री माकन और श्री मुकेश शर्मा ने आप पार्टी व दिल्ली सरकार के खिलाफ चल रहे वसूली अभियान में भी शिरकत की व दिल्ली के लोगों से अपील की कि वह इस वसूली अभियान में अधिक से अधिक संख्या में शमिल होकर अपने हस्ताक्षर करके दिल्ली की गूंगी और बेहरी सरकार को जगाने का प्रयास करें। दोनों नेताओ ने कहा कि आप पार्टी की दिल्ली सरकार दिल्ली की जनता की खून पसीने की कमाई को अपने झूठे प्रचार में उडा रही है उन्होंने कहा कि जो पैसा दिल्ली के विकास में लगना चाहिए वो पैसा अरविन्द केजरीवाल व उनकी पार्टी दूसरे राज्यों चुनाव के प्रचार में खर्च कर रही है। यह सरासर अलोकतांत्रिक और दिल्लीवालों के साथ केजरीवाल का विश्वासघात है। 

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled