जल बोर्ड घोटालों को केजरीवाल सरकार के संरक्षण के विरूद्ध जन जागरण अभियान चलायेगी दिल्ली भाजपा

दिल्ली के जनता के लाखों हस्ताक्षरों के साथ भारत के राष्ट्रपति डाॅ. प्रणव मुखर्जी को एक ज्ञापन सौपकर 400 करोड़ रूपये के पानी टैंकर घोटाले के साथ ही दिल्ली जल बोर्ड की सम्पूर्ण सीबीआई जांच की मांग भी करेगी दिल्ली भाजपा 

नई दिल्ली, 13 जून।  दिल्ली प्रदेश भाजपा के महामंत्रियों श्री आशीष सूद एवं श्रीमती रेखा गुप्ता ने आज एक पत्रकार वार्ता में कहा कि दिल्ली जल बोर्ड भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है और पूर्ववर्ती शीला दीक्षित सरकार की तरह अरविंद केजरीवाल सरकार भी जल बोर्ड में भ्रष्टाचार का अपना हिस्सा ले रही है और वहां अधिकारियों एवं ठेकेदारों के गठजोड़ से चल रहे भ्रष्टाचार को संरक्षण दे रही है। पत्रकार सम्मेलन में मीडिया प्रभारी श्री प्रवीण शंकर कपूर भी उपस्थित थे।

महामंत्री श्री आशीष सूद ने कहा कि केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान चलाने का ढोंग करके सत्ता में आई थी। उनके भ्रष्टाचार विरोधी अभियान की पोल तो दिसंबर 2013 में तब ही खुल गई थी जब उन्होंने कांग्रेस के साथ ही मिलकर सरकार बना ली थी पर अब जिस तरह अपनी सरकार के ही मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा बनाई फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की रिपोर्ट और 28 अगस्त 2015 के पत्र में मंत्री द्वारा संस्तुति के बाद भी जिस तरह मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली जल बोर्ड में हुये 400 करोड़ रूपये के पानी के टैंकर घोटाले के दोषियों को बचा रहे हैं उससे यह स्थापित हो गया है कि घोटाले को दबाने में केजरीवाल सरकार का भी स्वार्थ है।

श्री आशीष सूद ने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले जितने दोषी हैं उतने ही दोषी वे भी हैं जो उसकी जांच और दोषियों को बचा रहे हैं। दिल्ली भाजपा केजरीवाल सरकार को चुनौती देती है कि वह हर छोटी बड़ी बात पर विधानसभा के विशेष सत्र बुलाती है ऐसे में वह दिल्ली जल बोर्ड के भ्रष्टाचार विशेषकर 400 करोड़ रूपये के पानी टैंकर घोटाले पर चर्चा के लिये विशेष सत्र बुलाये। इस विशेष सत्र में नेता प्रतिपक्ष को पहले दिल्ली जल बोर्ड पर आरोप पत्र रखने का मौका दिया जाये और फिर सरकार बताये कि जल बोर्ड में घोटाले हो रहे हैं या नहीं ?

महामंत्री श्रीमती रेखा गुप्ता ने कहा कि दिल्ली जलबोर्ड एक सफेद हाथी हैं जो शीला दीक्षित की प्रथम सरकार के समय से ही भ्रष्टाचार का बड़ा केन्द्र बना है। इसके कर्मचारी, अभियन्ता और अधिकारी निरंकुश हैं और चाहें सीवर लाइन डालने का काम हो या पानी की लाइन बिछाने का, हर काम में अधिकारी एवं ठेकेदारों का गठजोड़ दिल्ली की जनता को चूना लगा रहा है।

श्री आशीष सूद एवं श्रीमती रेखा गुप्ता ने कहा कि एक ओर तो केजरीवाल सरकार दिल्ली में फ्री पानी के सपने बेचकर सत्ता में आई और आज भी फ्री पानी देने या बिल माफ करने के दावे कर रही है पर उसके हर दावे की पोल उन समाचारों ने खोल दी है जिनमें दिल्लीवाले देख रहे हैं कि देश की राजधानी में माता-बहनें एक एक बाल्टी पानी के लिये संघर्ष करने को मजबूर हैं। केजरीवाल सरकार ने अभी कुछ दिन पूर्व 429 नये वाॅटर टैंकरों को हरी झण्डी दिखाते हुये दावा किया था कि अब दिल्ली में पानी की समस्या नहीं रहेगी पर सामने आ रहे समाचारों ने स्थापित कर दिया है कि यह टैंकर आम आदमी के लिये नहीं शायद कुछ खास लोगों को पानी उपलब्ध कराने में लगे हैं।

श्री आशीष सूद ने घोषणा की कि दिल्ली प्रदेश भाजपा अब पूरी दिल्ली में 400 करोड़ के दिल्ली जल बोर्ड घोटाले को लेकर जन जागरण अभियान के साथ ही एक हस्ताक्षर अभियान चलायेगी। इस हस्ताक्षर अभियान में जनता को केजरीवाल सरकार के 400 करोड़ रूपये के पानी टैंकर घोटाले को संरक्षण से अवगत करा इसकी सीबाआई जांच के लिये जन समर्थन जुटाया जायेगा और प्राप्त हस्ताक्षरों के साथ भारत के राष्ट्रपति डाॅ. प्रणव मुखर्जी को एक ज्ञापन सौपकर 400 करोड़ रूपये के पानी टैंकर घोटाले के साथ ही दिल्ली जल बोर्ड के कामकाज की सम्पूर्ण सीबीआई जांच की मांग की जायेगी।


उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा में हमारे विधायक दिल्ली सरकार को बाध्य करेंगे कि वह दिल्ली जल बोर्ड घोटालों पर सदन में चर्चा करे तो वहीं विगत विधानसभा चुनाव में रहे भाजपा प्रत्याशी विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर दिल्ली जल बोर्ड घोटालों की जांच की मांग को उठायेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled