आसीम अहमद एवं कर्नल सहरावत के आरोपों पर चुप्पी और दूसरी तरफ तोमर एवं संदीप कुमार को संरक्षण यह दर्शाता है कि अरविंद केजरीवाल अब भ्रष्ट एवं अनैतिक हैं - दिल्ली भाजपा

एक तरफ आसीम अहमद एवं कर्नल सहरावत के आरोपों पर चुप्पी और दूसरी तरफ तोमर एवं संदीप कुमार को संरक्षण यह दर्शाता है कि अरविंद केजरीवाल अब भ्रष्ट एवं अनैतिक हैं - दिल्ली भाजपा


नई दिल्ली, 4 फरवरी।  दिल्ली भाजपा के प्रवक्ताओं श्री अशोक गोयल एवं श्री नवीन कुमार ने आज पत्रकारों से वार्ता करते हुये कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में कोई नैतिक मूल्य नहीं बचे हैं और उनके लिये राजनीतिक पद अपनी प्रतिष्ठा से कहीं ऊपर है। भाजपा प्रवक्ताआंे ने पत्रकारों के समक्ष आम आदमी पार्टी सरकार के पूर्व मंत्री आसीम अहमद एवं विधायकांे अमानतुल्लाह खान एवं सहीराम पहलवान के बीच हुई एक बातचीत का आॅडियो क्लिप सुनाया और कहा कि इस बात चीत से यह स्पष्ट है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल के विधायक उनसे पूरी तरह असंतुष्ट हैं और उन्हें एक मौका परस्त एवं भ्रष्ट नेता मानते हैं। यह आॅडियो क्लिप कल चंडीगढ़ में एक पत्रकार वार्ता मंे स्वयं आसीम अहमद खान ने जारी किया था। 

केजरीवाल से भ्रष्ट और निर्लज मुख्यमंत्री आज से पहले भारत के इतिहास में किसी भी राज्य में नहीं हुआ जो कि लगातार भ्रष्टाचारियों को बढ़ावा देकर निरंतर आरोप दूसरों पर लगाते रहते हैं। अगर केजरीवाल भ्रष्टाचार के मामले में अपने मंत्रियों को हटा देते हैं तो उनको आम आदमी पार्टी में क्यों बना के रखा है जबकि वह लगातार आपने आपको पारदर्शी संगठन का मुखिया होने का दावा करते हैं। केजरीवाल दिल्लीवासियों की गाढ़ी कमाई पर ऐश कर रहे हैं और ईमानदारी का नकली चोला पहनकर दिल्ली ही नहीं बल्कि देश की जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं।  

श्री अशोक गोयल एवं श्री नवीन कुमार ने कहा है कि इससे पूर्व आम आदमी पार्टी के विधायक कर्नल देवेन्द्र सहरावत और पंकज पुस्कर भी मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार एवं अनियमितताओं के आरोप लगा चुके हैं पर मुख्यमंत्री ने न तो कभी आरोपों का जवाब दिया है और न ही उन्हें नकारा है, ऐसे मंे दिल्ली की जनता यह मानने को बाध्य है कि अरविंद केजरीवाल पर लगे आरोप तथ्यों पर आधारित हैं, इसी कारण में वह इनका जवाब नहीं दे पा रहे। दूसरी तरफ जितेन्द्र सिंह तोमर और संदीप कुमार जैसे पूर्व मंत्रियों का मामला है जिन पर गंभीर आपराधिक मुकदमे हैं पर उन पर भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज तक कोई कार्यवाही नहीं की है। भाजपा प्रवक्ताओं ने कहा है कि एक तरफ आसीम अहमद एवं कर्नल सहरावत के आरोपों पर चुप्पी और दूसरी तरफ तोमर एवं संदीप कुमार को संरक्षण यह दर्शाता है कि अरविंद केजरीवाल अब भ्रष्ट एवं अनैतिक हैं। 

श्री गोयल एवं श्री नवीन कुमार ने कहा है कि भाजपा कार्यकर्ता अब आसीम अहमद एवं कर्नल सहरावत द्वारा लगाये आरोपों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जवाब मागेंगे और न मिलने पर पार्टी इन्हें प्रदर्शन आदि के द्वारा जनता के बीच उठायेगी।  

सर्दी के मौसम में आशा किरण होम्स में 11 बच्चों की और ठंड के कारण 50 बेघरों की मृत्यु के लिये अरविंद केजरीवाल सरकार की लापरवाही जिम्मेदार है - दिल्ली भाजपा

नई दिल्ली, 4 फरवरी।  दिल्ली भाजपा के महामंत्री श्री कुलजीत चहल एवं मीडिया प्रमुख श्री प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली के उपराज्यपाल श्री अनिल बैजल को पत्र लिखकर मांग की है कि वह आशा किरण होम्स में गत 2 माह में 11 बच्चों की मृत्यु के जांच के आदेश दें और इस पर दिल्ली सरकार के समाज कल्याण एवं स्वास्थ्य विभाग से रिपोर्ट मांगे।

श्री चहल एवं श्री कपूर ने कहा है कि केजरीवाल सरकार गत 1 वर्ष से केवल अन्य राज्यों के चुनाव प्रचार में व्यस्त है, दिल्ली में समाज कल्याण मंत्री नहीं है और स्वास्थ्य मंत्री भी अधिकतर दिल्ली के बाहर रहते हैं जिसके चलते दिल्ली में न तो सेल्टर होमों पर ध्यान दिया न आशा किरण होम्स जैसी संवेदनशील जगह पर। इसका परिणाम है कि दिल्ली में पिछले दिनों अकेले आशा किरण होम में 11 बच्चों की मौत हुई है और 50 से अधिक बेघरों की ठंड के कारण मृत्यु हुई है। भाजपा नेताओं ने कहा है कि सर्दी के मौसम में आशा किरण होम्स में 11 बच्चों की और ठंड के कारण 50 बेघरों की मृत्यु के लिये अरविंद केजरीवाल सरकार की लापरवाही जिम्मेदार है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अविलंब इसकी जिम्मेदारी स्वीकार कर दिल्ली की जनता को जवाब देना चाहिये।    

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled