भाजपा विधायकों को आतंकित करने की रणनीति - विजेन्द्र गुप्ता के आवास पर हमला करने वाले ”आप” कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली, 11 अगस्त । रोहिणी के विधायक तथा नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता ने कहा है कि उपराज्यपाल दिल्ली तथा केन्द्र सरकार से भिड़ने के बाद अब आम आदमी पार्टी भाजपा के तीनों विधायकों को निशाना बनाकर उनके आवासों तथा व्यवसायिक परिसरों पर नियोजित हमले कर रही है। गत 04 अगस्त 2015 को श्री गुप्ता के निजी आवास विनोबा कंुज में आम आदमी पार्टी के लगभग 45 असामाजिक तत्वों ने जबरिया प्रवेश करके उनके तथा उनके परिवारजनों के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाये और घंटों प्रदर्शन किया। इसके खिलाफ प्रशांत विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 34, 447 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज करके असामाजिक तत्वों की तलाश शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा है कि सत्तामद में चूर आम आदमी पार्टी की सरकार तथा बहुमत के मद में चूर उनके विधायकगण भाजपा विधायकों के आवासों तथा परिसरों को जानबूझकर निशाना बना रहे हैं ताकि भाजपा के विधायकगण आतंकित तथा भयभीत होकर आम आदमी पार्टी के जनविरोधी कदमों, निर्णयों तथा भ्रष्टाचारों की पोल खोलना बंद कर दें। श्री गुप्ता रोहिणी के सैक्टर 9 स्थित विनोबा कुंज अपार्टमेंट में सपरिवार निवास करते हैं।
4 अगस्त 2015 को सायंकाल 4 बजे, जब श्री गुप्ता अपने आवास पर मौजूद नहीं थे, अचानक आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुये लगभग 50-60 असामाजिक किस्म के लोगों ने अचानक विनोबा कंुज के मुख्यद्वार पर हमला किया। वहां उपस्थित सुरक्षा गार्डो ने जब उनको रोकना चाहा तब उनके साथ धक्का मुक्की करके सभी लोग अपार्टमेंट के अन्दर घुंस गये। उन लोगों ने अन्दर मौजूद लोगों से श्री विजेन्द्र गुप्ता का फ्लैट नं. पूछा और लिफ्ट की ओर अपशब्द कहते हुये बढ़ने लगे। इसी बीच किसी ने कहा कि श्री विजेन्द्र गुप्ता घर पर मौजूद नहीं हैं। तब वे नीचे ही काफी देर तक हंगामा करते रहे। इससे विनोबा कंुज में रह रहे परिवारों में आतंक और भय का माहौल व्याप्त हो गया। लोगों ने अपने घर के दरवाजे अन्दर से बंद कर लिये।

श्री गुप्ता ने बताया कि विनोबा कंुज में 128 परिवार निवास करते हैं। विनोबा कुंज एक प्रतिष्ठित अपार्टमेंट परिसर है। इसके पहले यहां इस तरह के असामाजिक लोगों का जमावड़ा नहीं हुआ था। उस दिन की घटना से सभी परिवार सहमे हुये हैं। लोगों का कहना है कि जो पार्टी आम आदमी के हित के नाम पर सत्ता में आयी थी, वही पार्टी अब सरेआम गुंडागर्दी पर उतर आयी है। अपनी कथनी और करनी में अंतर की पोल खुलती देख यह पार्टी घबरा गयी है। पार्टी ने अपना अराजक चेहरा जनता को दिखाना शुरू कर दिया है। श्री गुप्ता ने कहा है कि वे दिल्ली सरकार तथा आम आदमी पार्टी की इन हरकतों से डरने वाले नहीं है। केजरीवाल सरकार तथा उनके हमलावर कार्यकर्ताओें को भाजपा मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। ऐसी ओछी हरकतों से भाजपा डरने वाली नहीं है।
सरकार चलाने में पूरी तरह विफल हो चुकी आम आदमी पार्टी ने अब अपनी कलई खुलती देखकर भाजपा के विधायकों पर समाज सेवा के नाम पर हमला करने की रणनीति इसलिये बनायी है कि उसे जनता की सहानुभूति मिल सके। इसी रणनीति के तहत 9 अगस्त को चांदनी चैक की आप विधायक अलका लाम्बा ने नशामुक्ति अभियान की आड़ में कश्मीरीगेट स्थित पुराना हनुमान मंदिर के आस-पास की दुकानों पर भीड़ के साथ हमला बोला था। उन्होंने भाजपा के विधायक ओमप्रकाश शर्मा के परिवारजनों की मिष्ठान की दुकान पर स्वयं घुसकर तोड़फोड़ की और मीडिया को गुमराह करने के लिये कहा कि वे नशामुक्ति अभियान के तहत वहां गयी थीं। अलका लाम्बा की असलियत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी और उनका असामाजिक चेहरा जनता के सामने बेनकाब हो गया। इसी तरह भाजपा विधायक जगदीश प्रधान के निवास पर भी हमला बोला गया था।  

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled