कांग्रेस पार्टी झूठे वायदे नही करती बल्कि विकास करने में विश्वास करती है- अजय माकन


नई दिल्ली, 10 अप्रैल, 2017 - दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय माकन ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के वार्ड नम्बर 59 रोहिणी-एच में कांग्रेस प्रत्याशी श्री सूरत सिंह सैनी के कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी लोगों को गुमराह करने के लिए झूठे वायदे नही करती बल्कि लोगों के लिए विकास के कार्य करने में विश्वास करती है। प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय माकन ने उतरी नगर निगम के वार्ड नः82 आनन्द पर्वत से कांग्रेस उम्मीदवार प्ररेणा सिंह, वार्ड नः 69 शकूरपुर से कांग्रेस उम्मीदवार हेमराज, वार्ड नः 70 रामपुरा से मनोज यादव व वार्ड नः 71 त्रिनगर से कांग्रेस उम्मीदवार सारिका गुप्ता के कार्यालयों को भी उद्घाटन किया।
श्री माकन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी दिल्ली में 15 वर्ष तक शासन में रही और दिल्ली का विकास बड़ी तेजी से हुआ। कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिए सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था को सीएनजी में परिवर्तित किया तथा दिल्ली में जाम से मुक्ति दिलाने के लिए दिल्ली में फ्लाई ओवरों का जाल बिछाया।
श्री माकन ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पूरी दिल्ली में जब सीलिंग की तलवार लटकर रही थी उस समय मैंने शहरी विकास मंत्री रहते हुए दिल्ली में सीलिंग को रुकवाया था जिसके कारण लाखों लोगों की रोजी रोटी को कांग्रेस ने ही छिनने से बचाया था।
श्री माकन ने कहा कि भाजपा के 10 साल के निगम के शासन के कार्यकाल में निगम का इतना बुरा हाल हुआ कि सफाई कर्मचारियों को अपना वेतन लेने के लिए पांच-पांच बार हड़ताल पर जाना पड़ा। दिल्ली की सफाई व्यवस्था इतनी खराब हो गई थी कि दिल्ली में डेंगू और चिकुनगुनियां के कारण सैंकड़ो मासूम लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। भाजपा के राज में निगम ने बुर्जुगों, विधवाओं व दिव्यांगों तक को पेन्शन के लिए दर-दर भटकना पड़ता था। उन्होंने कहा कि दूसरी ओर केजरीवाल की दिल्ली सरकार है जिसने काम करने की बजाय, काम न करने के बहाने ढूंढे हैं। श्री माकन ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल्ली की सत्ता में आए तकरीबन सवा दो साल हो चुके हैं परंतु दिल्ली में विकास के नाम पर कुछ नही दिखाई देता, मानो दिल्ली का विकास थम गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की दिल्ली सरकार ने15 वर्ष में जो काम किए थे उन कामों को आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने आगे बढ़ाने की बजाए केन्द्र सरकार व उसके प्रतिनिधियों से लड़ाई लड़ने के अलावा कुछ नही किया है।

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled