राजौरी गार्डन विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार अपने उप-चुनाव में माफिया का धन खर्च कर रहे है- नवजोत सिंह सिद्धू

·         आप पार्टी ने दिल्ली के मतदाताओं के विश्वास को ठेस पहुचाई है इसलिए दिल्लीवासी राजौरी गार्डन उपचुनाव व दिल्ली नगर निगम के चुनावों में आप पार्टी को पराजित करके उनको सबक सिखाऐंगे- अजय माकन



नई दिल्ली, 7 अप्रैल, 2017 - दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय माकन के नेतृत्व में राजौरी गार्डन विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार श्रीमती मीनाक्षी चंदेला के पक्ष में रोड़ शो किया जिसे चंदेला पार्कख्याला गांव से शुरु किया गया। रोड़ शो के स्टार प्रचारक पंजाब के मंत्री व क्रिकट स्टार श्री नवजोत सिंह सिद्धू थे। रोड़ शो राजौरी गार्डन में जाकर समाप्त हुआ। रोड़ शो में मौजूद भारी भीड़ ने श्री नवजोत सिंह सिद्धू का उत्साहपूर्वक स्वागत किया। श्री सिद्धू ने अपने प्रचलित व ठोस भाषण में कहा कि कांग्रेस की उम्मीदवार एक मजबूत विकेट है जिसे न तो पैसा और न किसी तरह की पावर से हराया जा सकता है।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने 30 मार्च को राजौरी गार्डन में हुए अपने भव्य नागरिक स्वागत समारोह से राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव और निगम के उपचुनावों के लिए दिल्ली में कांग्रेस के प्रचार की शुरुआत की थी। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि राजौरी गार्डन से भाजपा उम्मीदवार श्री मंजिन्दर सिंह सिरसा तीसरी बार विधानसभा का चुनाव लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि सिरसा भाजपा के उम्मीदवार नही हैवह अकाली दल के पदाधिकारी है जबकि वह भाजपा के टिकट पर उपचुनाव लड़ रहे है।  उन्होंने कहा कि सिरसा बादल की पंजाब की लूट के पैसे से चुनाव लड़ रहे हैं।

श्री सिद्धू ने भी कैप्टन अमरिन्दर की तरह रोड़ शो में कहा कि अकाली दल और भाजपा के संयुक्त उम्मीदवार बादल के ही शार्गिद है  और जब बादल सता में थे उस समय उन्होंने ड्रगट्रांसपोर्ट व केबल माफिया से कमाये गए पैसे को राजौरी गार्डन के उपचुनाव में लगा रहे है।  उन्होंने कहा कि यहां के मतदाता इनकेे भ्रष्टाचार और गेम प्लान को जानते है और वे आने वाले उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को ही वोट देंगे।

रोड़ शो में प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय माकन के साथ श्री नवजोत सिंह सिद्धूकांग्रेस उम्मीदवार मीनाक्षी चंदलापूर्व सांसद महाबल मिश्राअखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव कुलजीत सिंह नागरापूर्व विधायक दयानन्द चंदेला हजारों कार्यकर्ताओं और नेता साथ में मौजूद थे।  हजारों की संख्या में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने रोड़ शो में हिस्सा लिया।

श्री सिद्धू ने कहा कि राजौरी गार्डन विधानसभा का उपचुनाव कांग्रेस उम्मीदवार जीतेगीक्योंकि यह सच्चाई की जीत होगीयह जीत कांग्रेस कार्यकर्ता की होगी। उन्होंने कहा इस उपचुनाव में जीत पैसे का घमंड या सत्ता में विश्वास रखने वालों की नही होगी। उन्होंने कहा मतदाताओं ने यह निश्चित कर लिया है कि राजौरी गार्डन चुनाव में जमीन से जुड़े हुए कांग्रेस कार्यकर्ता को जिताऐंगे न कि पेराशूट से आने वाले भाजपा उम्मीदवार को।


श्री अजय माकन ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की सता में पूर्ण बहुमत से आई। लेकिन उन्होंने जनता से किए वायदों को पूरा नही किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने करदाताओं के खून पसीने की कमाई अपने प्रचार के लिए पंजाब व अन्य प्रदेशों के चुनाव में बर्बाद कर दिया।  उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में डेगू और चिकनगुनिया का कहर था तब मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और दिल्ली सरकार के मंत्री देश विदेश की यात्रा पर घूम रहे थे। दिल्ली में उस समय डेंगू से सैंकड़ो बेकसूर लोगों की जान गई थी।  उन्होंने कहा आप पार्टी ने दिल्लीवासियों के साथ विश्वासघात किया है जिसे अब दिल्लीवासी समझ चुके है और राजौरी गार्डन के उपचुनाव व दिल्ली नगर निगम के चुनाव में दिल्लीवासी आप पार्टी को सबक सिखाऐंगे। 

प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय माकन ने तीन सदस्यीय शुंगलु कमेटी की 269 पेज की रिपोर्ट में उजागर हुए दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचारभाई-भतीजावाद तथा गैर कानूनी तरीके से किए गए कार्यों का भंडाफोड़ होने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की। श्री माकन ने कहा कि केजरीवाल को सत्ता में आए ढाई वर्ष हो गया है और उन्होंने दिल्लीवासियों के लिए कुछ भी नही किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने इस दौरान कुछ नही किया है। उन्होंने सिर्फ झूठ बोला हैबहाने बनाये है और भाई-भतीजावाद की राजनीति कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled