राजऋषि बनकर ठगने वाले केजरीवाल आज राजभोगी के रूप में जनता के गुनहगार बन गये हैं

दिल्ली ने केजरीवाल को एक राजऋषि के रूप में स्वीकार कर व्यवस्था परिवर्तन के लिए सत्ता सौंपी पर दो वर्ष बाद आज केजरीवाल सत्तालोलुप एवं भ्रष्ट राजभोगी के रूप में जनता के सामने खड़े हैं-मनोज तिवारी

दिल्ली भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मुख्य चुनाव आयुक्त से मिल कर आम आदमी पार्टी के खातों में धांधलियों संबंधी शिकायत दर्ज करा कर पार्टी की मान्यता रद्द करने की मांग करेगा

नई दिल्ली, 09 मई।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने आज पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये कहा कि भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को राजनीतिक पार्टी का रूप देते हुये अरविन्द केजरीवाल ने स्वयं को एक राजऋषि के रूप में स्थापित करने का एक प्रायोजित अभियान चलाया था और उसके माध्यम से वह दिल्ली की जनता को गुमराह करने में भी कामयाब हुये।  दिल्ली ने केजरीवाल को एक राजऋषि के रूप में स्वीकार कर व्यवस्था परिवर्तन के लिए सत्ता सौंपी पर दो वर्ष बाद आज केजरीवाल सत्तालोलुप एवं भ्रष्ट राजभोगी के रूप में जनता के सामने खड़े हैं।  राजऋषि बनकर ठगने वाले केजरीवाल आज राजभोगी के रूप में जनता के गुनहगार बन गये हैं, श्री तिवारी ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल के राजनीतिक सहयोगी लगातार केजरीवाल के निजी एवं उनकी सरकार के भ्रष्टाचार के मुद्दे उठा रहे हैं।  दिल्ली भाजपा इन्हीं मुद्दों को लगातार उठाती रही है और हमें खुशी है कि आज देश की जनता एवं मीडिया सभी स्वीकार रहे हैं कि केजरीवाल सरकार देश की भ्रष्टतम सरकार है।  

श्री तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की स्थापना के समय से ही अरविन्द केजरीवाल ने अपनी पार्टी को राजनीतिक चंदे के मामले में अन्य दलों से बेहतर दर्शाने की कोशिश की थी, वह दैनिक हिसाब से पार्टी वेबसाइट पर चंदा देने वालों की लिस्ट चढ़ाते थे पर गत वर्ष जब इस लिस्ट की गड़बड़ियां पकड़ी गईं तो वेबसाइट से चंदा लिस्ट को हटा दिया गया और कहा गया कि हमें मोदी सरकार परेशान कर रही है।  

श्री तिवारी ने कहा कि आज एक समाचार चैनल ने पुनः इस मुद्दे को उठाया है जिसके माध्यम से यह स्पष्ट दिख रहा है कि आम आदमी पार्टी चंदे के तीन खाते रखती है, एक खाता वेबसाइट पर जनता को दिखाने के लिए, एक खाता आयकर अधिकारियों को दिखाने के लिए और एक तीसरा खाता चुनाव आयोग को दिखाने के लिए।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पुराने अनुभव और वर्तमान में सामने आये सबूतों के आधार पर दिल्ली भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल आज माननीय मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलेगा और उन्हें इस मामले की शिकायत सौंपकर मांग करेगा कि चुनाव आयोग आम आदमी पार्टी के खातों की पूरी जांच कराये और इन अनियमितताओं को देखते हुये आम आदमी पार्टी की मान्यता को रद्द किया जाये।

श्री तिवारी ने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी ने इस तरह तीन खाते रखे हैं तो यह न सिर्फ रिप्रेजेंटेशन आफ पीपल एक्ट 1951 बल्कि चुनाव चिन्ह (आबंटन एवं रिजर्वेशन) नियम 1968 की भी अवहेलना है और इनके अंतर्गत आम आदमी पार्टी की मान्यता रद्द होनी चाहिये।

आम आदमी पार्टी के चंदे की धांधलियों की शिकायत को लेकर दिल्ली भाजपा का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयुक्तों से मिला और शिकायतें सही पाये जाने पर पार्टी की मान्यता रद्द करने की मांग की

    नई दिल्ली, 09 मई।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में पार्टी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल भारत के चुनाव आयुक्तों श्री ए.के. जोटी एवं श्री ओम प्रकाश रावत से मिला और उन्हें आम आदमी पार्टी के चंदे से जुड़ी धांधलियों के संबंध में एक शिकायत पत्र सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश पदाधिकारी श्री कुलजीत सिंह चहल, श्री रविन्द्र गुप्ता, श्री राजेश भाटिया, श्री राजीव बब्बर, श्री प्रवीण शंकर कपूर, श्री सुनील यादय के अतिरिक्त वरिष्ठ अधिवक्ता एवं पार्टी प्रवक्ता श्री अमन सिन्हा एवं अधिवक्ता श्री नीरज आदि सम्मिलित थे।

    एक समाचार चैनल द्वारा दिखाई रिपोर्ट एवं पूर्व में आम आदमी पार्टी द्वारा अपने चंदे की जानकारी पार्टी वेबसाइट से हटाये जाने के अनुभव के आधार पर दिल्ली भाजपा द्वारा दायर शिकायत पत्र में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी ने वित्तीय वर्ष 2014-15 एवं 2013-14 में जनता, आयकर विभाग एवं चुनाव आयोग को अलग-अलग चंदे के आंकड़े दर्शाये हैं।  श्री तिवारी ने चुनाव आयोग से कहा है कि वह इस पूरे प्रकरण की जांच करायें क्योंकि प्रथम दृष्टया यह लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 एवं चुनाव चिन्ह (आबंटन एवं आरक्षण) आदेश 1968 के उल्लंघन का मामला बनता है।  अतः जांच आवश्यक है और अगर जांच में आम आदमी पार्टी की यह धांधली स्थापित होती है तो भाजपा मांग करती है कि चुनाव आयोग आम आदमी पार्टी की मान्यता रद्द करे।  
दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा ने किया विधानसभा पर प्रचंड प्रदर्शन

नई दिल्ली, 09 मई।  दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्री सुनील यादव के नेतृत्व में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने आज दिल्ली विधानसभा पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं मंत्री सतेन्द्र जैन के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रचंड प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शनकारी युवाओं को दिल्ली भाजपा महामंत्री श्री रविन्द्र गुप्ता एवं श्री राजेश भाटिया और युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राहुल कोठारी ने भी सम्बोधित किया। 
 
भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने इंद्रप्रस्थ काॅलेज पर एकत्र होकर दिल्ली विधानसभा की ओर मार्च किया एवं विधानसभा के बाहर केजरीवाल एवं उनके मंत्री सतेन्द्र जैन के इस्तीफे की मांग की। पुलिस द्वारा कार्यकर्ताओं पर भारी बल एवं वाॅटर कैनन का प्रयोग किया गया जिसमें सुश्री प्रिया डबास एवं अनमोल राणा सहित कई कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आईं।

श्री सुनील यादव ने कहा कि दिल्ली की जनता आज खुद को ठगा सा महसूस कर रही है क्योंकि जिस अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के लोगों ने ईमानदारी की मूर्ति समझा था उस पर खुद उनके ही साथी मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा 2 करोड़ की रिश्वत लेने तथा 50 करोड़ की जमीन अपने रिश्तेदार को दिलवाने के आरोप लगाये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार पूरी तरह सिर्फ भ्रष्टाचार में लिप्त ही नहीं बल्कि भ्रष्टाचारियों को संरक्षण भी दे रही है। एक के बाद एक उनके मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं तथा केजरीवाल उन्हें हटाने की बजाय उनकी पदोन्नति कर रहे हैं। 

1000 से अधिक युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा केशवपुरम जिला अध्यक्ष श्री रोशन कंसल, निगम पार्षद श्री अवतर सिंह एवं श्रीमती गरिमा गुप्ता, युवा मोर्चा के पदाधिकारी श्री इम्प्रीत सिंह बख्शी, श्री निशांत शर्मा, श्री सुन्दर चैधरी, श्री हर्ष मित्तल, श्री पवन छिल्लर, श्री कमल शर्मा, श्री मुकेश गोयल, श्री प्रदीप सनसनवाल, श्री इंद्रजीत बल्ली, श्री अनमोल कत्याल, श्री सौरभ नैयर, श्री आनंद भाटी, सुश्री तनु शर्मा, सुश्री प्रिया बजाज, श्री राहुल रंजन, श्री राघव मंडल आदि सम्मिलित थे।     
         

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled