‘आप’ के विधायकों के ख़िलाफ़ दर्ज़ मुकदमा एक राजनीतिक साज़िश: AAP

बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता की सिफ़ारिश पर विधानसभा में दाख़िल हुई थी आरोप लगाने वाली महिला: AAP 

दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के तीन विधायकों के ख़िलाफ़ एक महिला के साथ छेड़खानी के मामले में FIR दर्ज़ की है, महिला का आरोप है कि विधायकों ने उस महिला के साथ दिल्ली विधानसभा के अंदर सभी विधायकों के बीच, उसके साथ छेड़खानी की, दरअसल सच्चाई यह है कि यह मुकदमा आम आदमी पार्टी के ख़िलाफ़ राजनीतिक साज़िश के तहत किया गया है जिसके पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ है।

इस विषय पर पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रैस कॉंफ्रेंस में बोलते हुए आम आदमी पार्टी की महिला विधायक भावना गौड़ ने कहा कि महिला सुरक्षा एक महत्वपूर्ण मुद्दा है लेकिन यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है कि महिला सुरक्षा के नाम पर कुछ लोग राजनीतिक साज़िश को अंजाम देते हैं, आम आदमी पार्टी के तीन विधायकों के ख़िलाफ़ एक महिला से विधानसभा के अंदर छेड़छाड़ करने को लेकर हाल ही में पुलिस ने एफ़आईआर दर्ज़ की है, सच्चाई यह है कि यह हमेशा की तरह यह मुकदमा भी राजनीतिक साज़िश के तहत दर्ज़ किया गया है जिसके पीछे केंद्र में बैठी भारतीय जनता पार्टी का हाथ है। जिस महिला के माध्यम से ये राजनीतिक साज़िश रची गई है उस महिला के स्वभाव के सम्बंध में हम कुछ बातें इस प्रकार हैं- 


1. किसी भी व्यक्ति का विधानसभा में प्रवेश किसी विधायक की सिफ़ारिश पर ही हो सकता है और उस महिला का विधानसभा में प्रवेश नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता के दफ़्तर की सिफ़ारिश पर हुआ था।


2. अगले दिन विधानसभा के अंदर प्रवेश पर सख्ती की गई थी परंतु कपिल मिश्रा उस महिला को अपनी गाड़ी का ड्राइवर बनाकर विधानसभा में ले आए।


3. विधायकों की शिकायत पर विधानसभा अध्यक्ष ने इस महिला पर अनाधिकारिक रुप से विधानसभा गैलरी में घुसने और गाली-गलौच करने के लिए विशेषाधिकार समिति को मामला सौंपा था।


4. यह वही महिला है जिसने इन चुनावों के दौरान आप नेता संजय सिंह के उपर हमला किया था और उसके बाद उन्हीं के साथियों पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज़ कराया था


5. उसी केस में कोर्ट ने ज़मानत देते हुए कहा था कि झगड़े में बीच बचाव करना और छेड़छाड़ करना दोनो अलग-अलग बातें होती हैं


6. इस महिला का अपने मकान मालिक के साथ मकान खाली करने के चलते झ़गड़ा चल रहा है। साल 2016 में इस महिला ने अपने मकान मालिक, उसकी पत्नी और उसके बेटे पर ठीक इसी तरीक़े का, उसके साथ छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज़ कराया था।


7. साल 2013 में इस महिला पर एक मुकदमा (191/2013) दर्ज़ कराया गया था जिसमें यह महिला यह धमकी दे रही थी कि वो अपने कपड़े फाड़ कर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज़ करा देगी



प्रेस कॉंफ्रेस में मौजूद आम आदमी पार्टी की दूसरी महिला विधायक अल्का लाम्बा ने कहा कि ‘वैसे तो कुछ कानून महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बनाए गए हैं लेकिन ये बड़े दुख की बात है कि आज उन कानूनों का दुरुपयोग करते हुए उनको राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है, दिल्ली विधानसभा में जिस महिला ने घुसकर वहां शोर-शराबा किया और फिर आम आदमी पार्टी के विधायकों के ख़िलाफ़ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज़ कराया उस महिला के स्वभाव के संबंध में तथ्य सामने आ चुके हैं। यह महिला पहले भी कई लोगों पर ऐसे आरोप लगा चुकी हैं और एक अन्य मौके पर इस तरह के आरोप लगाने की धमकी दे चुकी हैं। इस महिला के द्वारा लगाए गए एक आरोप पर कोर्ट ने इनको लताड़ भी लगाई है। इस महिला की विधानसभा में एंट्री ही बीजेपी नेता के माध्यम से हुई थी और इससे यह साबित होता है कि ये मामला सिवाए राजनीतिक साज़िश के और कुछ भी नहीं है।

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled