मोदी सरकार की उपलब्धियों के प्रचार के लिये भाजपा ने आज 40 विधानसभा क्षेत्रों में मोटर बाइक रैली आयोजित की

चार वर्ष पूर्व सत्ता में आने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के पास दो विकल्प थे, लोकलुभावन राजनीति करना या फिर एक उज्जवल भारत की नींव तैयार करना, प्रधानमंत्री ने उज्जवल भारत की नींव तैयार करने के कार्य को चुना और हमें गर्व है कि आज भारत सरकार के विभिन्न कार्यों के बल पर देश निरंतर प्रगति कर रहा है - मनोज तिवारी

जब हम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार के गत 4 वर्ष के कार्यों का आंकलन करते हैं तो देखकर प्रसन्नता होती है कि सरकार ने जहां देश के आर्थिक विकास के लिये एवं अंतर्राष्ट्रीय छवि को मजबूत करने के लिये कार्य किया है वहीं समाजिक सरोकारों को भी गम्भीरता से लिया है जिस सब के चलते देश में समग्र विकास का वातावरण बना है - श्याम जाजू

महरौली, दिल्ली सहित मैं देश में अनेक स्थानों पर मोटर बाइक रैली और सम्पर्क फाॅर समर्थन कार्यक्रमों में शामिल हुआ हूं और लोगों के उत्साह को देखकर मैं यह कह सकता हूं कि जनता मोदी सरकार से संतुष्ट है - डाॅ. अनिल जैन

संपर्क फाॅर समर्थन के अंतर्गत प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी सहित पार्टी पदाधिकारियों द्वारा विशिष्ट जनों से संपर्क के साथ-साथ  पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने आज आई.आई.टी. गेट के समीप बैठकर दैनिक मजदूरी करने वाले तीन विशेष जनों से की मुलाकात 



नई दिल्ली, 10 जून।  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 4 वर्ष के कार्यों के साथ जन संपर्क के अपने कार्यक्रमों के अंतर्गत दिल्ली भाजपा के 8 जिलों के 40 विधानसभा क्षेत्रों में आज मोटर बाइक रैलियों के अलावा 3 जिलों में बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन हुआ और सम्पर्क फाॅर समर्थन श्रृंखला के अंतर्गत पार्टी पदाधिकारियों ने विशिष्ट जनों से संपर्क किया। आज के सम्पर्क अभियान के अंतर्गत पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने आई.आई.टी. गेट के समीप सड़क पर बैठ कर कार्य करने वाले तीन व्यक्तियों से विशेष संपर्क किया।   

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 4 वर्ष के कार्यों के साथ जन संपर्क के अपने कार्यक्रमों के अंतर्गत आज चांदनी चैक, उत्तर पश्चिम एवं शाहदरा जिलों में बुद्धिजीवी सम्मेलनों का आयोजन किया गया जिनमें बड़ी संख्या में डाॅक्टर, वकील, चार्टर्ड अकाउन्टेंट, प्रोफेसर एवं अन्य प्रोफेशनल्स के अतिरिक्त सेवानिवृत सरकारी कर्मी एवं शिक्षक सम्मिलित हुये। दिल्ली भाजपा के प्रभारी श्री श्याम जाजू एवं महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने चांदनी चैक एवं शाहदरा जिलों के सम्मेलनों को संबोधित किया और प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी एवं श्री राजेश भाटिया ने उत्तर पश्चिम जिले के सम्मेलन को संबोधित किया। जिलाध्यक्ष श्री अरविंद गर्ग ने चांदनी चैक, श्री रामकिशोर शर्मा ने शाहदरा एवं श्री नीलदमन खत्री ने उत्तर पश्चिम जिला सम्मेलन की अध्यक्षता की।  

    प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि चार वर्ष पूर्व सत्ता में आने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के पास दो विकल्प थे, लोकलुभावन राजनीति करना या फिर एक उज्जवल भारत की नींव तैयार करना, प्रधानमंत्री ने उज्जवल भारत की नींव तैयार करने के कार्य को चुना और हमें गर्व है कि आज भारत सरकार के विभिन्न कार्यों के बल पर देश निरंतर प्रगति कर रहा है। उन्होंने कहा कि देश में अब तक ऐसी सरकारें आती थीं जो अगले चुनाव में जाते हुये पिछले चुनाव के घोषणा पत्र को छुपाती थीं पर आज चैथे वर्ष में ही हम यह कह सकते हैं कि मोदी सरकार ने अपने चुनाव घोषणा पत्र के अधिकांश मुख्य विषयों पर गम्भीरता से काम किया है।  

श्री श्याम जाजू ने चांदनी चैक जिले में आयोजित सम्मेलन में बोलते हुये कहा कि जब हम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार के गत 4 वर्ष के कार्यों का आंकलन करते हैं तो देखकर प्रसन्नता होती है कि सरकार ने जहां देश के आर्थिक विकास के लिये एवं अंतर्राष्ट्रीय छवि को मजबूत करने के लिये कार्य किया है वहीं समाजिक सरोकारों को भी गम्भीरता से लिया है, जिस सब के चलते देश में समग्र विकास का वातावरण बना है। 

बुद्धिजीवी सम्मेलन श्रृंखला के संयोजक श्री राजेश भाटिया ने कहा कि जन-जन हिताय, जन-जन सुखाय के मूलमंत्र के साथ केन्द्र सरकार ने गत 4 वर्ष में कार्य किया है और आज देश के लाखों गांवों से लेकर शहरों की निर्धन बस्तियों में लोगों के चेहरों पर अटल पेंशन एवं बीमा योजना, मुद्रा योजना, स्वच्छता अभियान, उज्जवला योजना जैसे कार्यों से मिले लाभ की चमक साफ दिखाई देती है। 

सम्पर्क फाॅर समर्थन के अंतर्गत जहां प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने पी.एच.डी. चेम्बर, नई दिल्ली में उद्योगपति श्री अनिल खेतान, श्री डी.के. अग्रवाल, श्री राजीव तलवार, श्री मुकेश गुप्ता एवं श्री राकेश गुप्ता से भेंट कर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर उद्योगपतियों की प्रतिक्रिया जानी। 

अन्य पदाधिकारियों का समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मिलने का सिलसिला आज भी जारी रहा तो वहीं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने आज प्रातः काल के समय आई.आई.टी. गेट के समीप सड़क पर नाई का कार्य करने वाले श्री नीतिश कुमार, जूते ठीक करने का कार्य करने वाले श्री सुखराम एवं दर्जी का कार्य करने वाले श्री यासीन से भेंट कर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की। इस चर्चा में इन तीनों व्यक्तियों ने कहा कि वह मोदी सरकार की ईमानदारी एवं पारदर्शिता से प्रभावित हैं जो कहीं न कहीं भाजपा के साफ नीयत-सही विकास के प्रचार बिन्दु को चरितार्थ करता है। 

सम्पर्क फाॅर समर्थन के अंतर्गत उपाध्यक्ष श्रीमती मोनिका पंत ने उद्योगपति श्री रविन्द्र अग्रवाल एवं श्री पवन टिम्बरवाल से, उपाध्यक्ष श्रीमती योगिता सिंह ने फिल्म निर्माता श्रीमती शबनम कपूर, उपाध्यक्ष श्रीमती शाजिया इल्मी ने सेवानिवृत्त न्यायाधीश श्री मनमोहन सरीन से, मंत्री श्री पवन मोंगा ने प्रसिद्ध गायक श्री दलेर मेंहदी से, कोषाध्यक्ष श्री विष्णु मित्तल ने शिल्पकार मासूमा रिज़वी से, महामंत्री श्री रविन्द्र गुप्ता ने पदमश्री डाॅ. मालविका सब्बरवाल से, प्रवक्ता श्रीमती टीना शर्मा ने नौसेना ग्रुप कैप्टन सुश्री एस. बेदी से, मंत्री श्री सतेन्द्र सिंह ने सेवानिवृत्त अधिकारी श्री मोराध्वज, मंत्री श्रीमती शोभा उपाध्याय ने पूर्व आई.ए.एस. श्री विश्वपति त्रिवेदी से एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री नवीन कुमार ने पूर्व आई.ए.एस. श्री वेद प्रकाश से भेंट कर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की।

बूथ संपर्क कार्यक्रम के अंतर्गत प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल एवं जिलाध्यक्ष श्री ललित जोशी ने मंडावली गांव, पटपड़गंज में ग्राम सभा एवं स्थानीय लोगों से संपर्क किया जहां लोगों ने पीने की पानी की भारी कमी और सीवर की बदहाली की शिकायत की।   

मोदी सरकार के कार्यों के जन-जन तक प्रचार के लिये आज केशवपुरम, दक्षिण दिल्ली, शाहदरा, उत्तर पश्चिम, नजफगढ़, पश्चिमी, करोल बाग एवं बाहरी दिल्ली जिलों में मोटर-बाइक रैलियों का आयोजन किया गया। मोटर-बाइक रैलियों में बड़ी संख्या में भाजपा युवा मोर्चा से जुड़े एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और इन रैलियों के माध्यम से भाजपा ने आज 40 विधानसभा क्षेत्रों के मुख्य मार्गों एवं बाजारों में प्रचार किया।  

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डाॅ. अनिल जैन, प्रदेश प्रभारी श्री श्याम जाजू, सांसद श्री प्रवेश वर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष श्री जय प्रकाश, महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल एवं श्री रविन्द्र गुप्ता एवं संबंधित भाजपा एवं युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष आदि विभिन्न स्थानों पर युवा मोर्चा अध्यक्ष श्री सुनील यादव द्वारा संयोजित मोटर-बाइक रैलियों में सम्मिलित हुये।

दक्षिण दिल्ली जिले की मोटर-बाइक रैली में डाॅ. अनिल जैन सम्मिलित हुये और रैली प्रारम्भ होने से पूर्व उन्होंने कहा कि महरौली, दिल्ली सहित मैं देश में अनेक स्थानों पर मोटर बाइक रैली और सम्पर्क फाॅर समर्थन कार्यक्रमों में शामिल हुआ हूं और लोगों के उत्साह को देखकर मैं यह कह सकता हूं कि जनता मोदी सरकार से न सिर्फ संतुष्ट है बल्कि चार वर्ष में ही सरकार ने वह सब कर दिखाया है जो दूसरी सरकारें एक दशक में न करती हों। 

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled