·         दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय माकन के नेतृत्व में दिल्ली कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं ने भा.ज.पा. के अध्यक्ष श्री अमित शाह के बेटे की कम्पनी द्वारा पिछले एक वर्ष में की गई वित्तिय अनियमितताओं की जांच के लिए मंडी हाउस चौक से भाजपा केन्द्रीय कार्यालय अशोका रोड़ तक मार्च किया।
·         हम अमित शाह के बेटे की कम्पनी के द्वारा की गई वित्तिय अनियमितताओं की जांच सर्वोच्च न्यायलय के दो कार्यकरत न्यायधीशों के द्वारा करने की मांग करते है- अजय माकन
·         नरेन्द्र मोदी जो सच्चाई पर चलने की बात करते हैउनको भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह को बिना देरी किए अध्यक्ष पद से हटाना चाहिए - अजय माकन
·         मोदी जिन्होंने देश की सम्पदा की बिना भ्रष्टाचार लिप्त हुए सुरक्षा करने की बात की थी और कहा था कि वे देश के चौकीदार बनकर काम करेंगेवे अब अमित शाह के बेटे की कम्पनी के द्वारा की गई वित्तिय अनियमितताओं पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं?- अजय माकन
·         बड़ी अजीब बात है कि एक तरफ तो भाजपा की केन्द्र सरकार द्वारा जल्दबाजी में नोटबंदी व जीएसटी पर किए गए गलत फैसलों के कारण छोटे व मझौले व्यापारी अपना व्यापार बंद कर रहे हैदूसरी ओर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कम्पनी एक वर्ष में 16000 गुणा मुनाफा कमा रही है जबकि पिछले वर्षों में इस कम्पनी ने लगातार घाटा दिखाया था- अजय माकन
·         ज्ञातव्य है कि भाजपा के अध्यक्ष श्री बंगारु लक्ष्मण एक लाख की रिश्वत लेते स्टिंग आपरेशन में फंसे थे जिसके कारण उनको त्यागपत्र देना पड़ा था- अजय माकन


नई दिल्ली, 10 अक्टूबर, 2017- दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय माकन के नेतृत्व में दिल्ली कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं ने भा.ज.पा. के अध्यक्ष श्री अमित शाह के बेटे की कम्पनी द्वारा पिछले एक वर्ष में की गई वित्तिय अनियमितताओं की जांच के लिए मंडी हाउस चौक से भाजपा केन्द्रीय कार्यालय अशोका रोड़ तक मार्च किया क्योंकि अमित शाह के बेटे की कम्पनी ने एक ही वर्ष में 16000 गुणा मुनाफा दर्शाया है। श्री अजय माकन ने अमित शाह को तुरंत प्रभाव से भाजपा अध्यक्ष पद से हटाने की भी मांग की। श्री माकन ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जो सच्चाई पर चलने की बात करते हैउनको भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह को बिना देरी किए अध्यक्ष पद से हटाना चाहिए। श्री माकन ने मांग की कि अमित शाह के बेटे की कम्पनी के द्वारा की गई वित्तिय अनियमितताओं की जांच सर्वोच्च न्यायलय के दो कार्यकरत न्यायधीशों के द्वारा की जानी चाहिए।

दिल्ली कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां व बैनर लेकर भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह व नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नारे लगा रहे थे। कांग्रेस कार्यकर्ता ‘‘नौजवान रोजगार को तरसेशाह-जादे पर कृपा बरसे, 16हजार गुणा बढ़ा व्यापारनींद में सोया चौकीदारतीन साल जनता बेहाल-शाह का बेटा मालामाल’’, शाह-जादे पर कृपा अपारचौकीदार या भागीदारशाह-मोदी जवाब दोजय शाह का हिसाब दो आदि नारे लगा रहे थे। कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदीभाजपा अध्यक्ष अमित शाह व उनके बेटे के पुतले भी फूंके।

कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओ ने मंडी हाउस चौक से फिरोज़शाह रोड़ होते हुए भाजपा केन्द्रीय कार्यालय की तरफ मार्च किया परंतु पुलिस ने उनको बीच में ही रोक लिया।

आज के इस विरोध मार्च में प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय माकन के अलावा पूर्व सांसद श्री सज्जन कुमारश्री महाबल मिश्राश्री रमेश कुमार मुख्य प्रवक्ता श्रीमती शर्मिष्ठा मुखर्जी,अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव तरुण कुमारपूर्व मंत्री दिल्ली सरकार डा0 नरेन्द्र नाथअभिषेक दतपूर्व विधायक श्री नसीब सिंहश्री मुकेश शर्माश्री हसन अहमदश्री हरीशंकर गुप्ताश्री विजय लोचव और श्री दयानन्द चंदेलाश्री ब्रहम यादवचतर सिंह,ओम प्रकाश बिधुडी, महमूद जियाजगजीवन शर्मापूर्व मेयर सतबीर सिंहहरीकिशन जिन्दलमदन खोरवालमोहम्मद उस्मानराजेश चौहानओमदत यादवप्रदीप शर्मावरियाम कौर महिला अध्यक्ष साई अनामिकासेवा दल अध्यक्ष दिनेश्वर त्यागी मौजूद थे।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय माकन ने कहा कि मोदी जिन्होंने देश की सम्पदा को बिना भ्रष्टाचार लिप्त हुए सुरक्षा करने की बात की थी और कहा था कि वे देश के चौकीदार बनकर काम करेंगेवे अब अमित शाह के बेटे की कम्पनी के द्वारा की गई वित्तिय अनियमितताओं पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं?

श्री माकन ने कहा कि बड़ी अजीब बात है कि एक तरफ तो भाजपा की केन्द्र सरकार द्वारा जल्दबाजी में नोटबंदी व जीएसटी पर किए गए गलत फैसलों के कारण छोटे व मझौले व्यापारी अपना व्यापार बंद कर रहे हैदूसरी ओर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कम्पनी एक वर्ष में 16000 गुणा मुनाफा कमा रही है जबकि पिछले वर्षों में इस कम्पनी ने लगातार घाटा दिखाया था। 

श्री माकन ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जो देश भर में स्वच्छ भारत अभियान चला रहे हैं उनको सबसे पहले अपनी पार्टी के अध्यक्ष श्री अमित शाह को हटाकर पार्टी में फैली गंदगी को दूर करने का उदाहरण देना चाहिए।

श्री माकन ने कहा कि ज्ञात हो कि भाजपा के अध्यक्ष श्री बंगारु लक्ष्मण एक लाख की रिश्वत लेते स्टिंग आपरेशन में फंसे थे जिसके कारण उनको त्यागपत्र देना पड़ा था।

श्री माकन ने कहा कि नोटबंदी से न तो आर.बी.आई. को फायदा हुआन ही किसान और न ही गरीब को। जबकि नोटबंदी से अमित शाह व उनके बेटे को फायदा हुआ है। श्री माकन ने कहा कि एक चमत्कार हुआ जिसके द्वारा अमित शाह के बेटे की कम्पनी एक साल में 50,000 रुपये से 80,00,00,000 के मुनाफे पर पहुच गई अर्थात एक चमत्कार के तहत एक वर्ष में ही 16000 गुणा फायदा हो गया। 

श्री माकन ने कहा कि पिछले साढ़े तीन वर्षों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व श्री अमित शाह लोगों को पागल बना रहे है क्योंकि उन्होंने चुनाव के दौरान जो वायदे किए थे उनमें से एक भी वायदा पूरा नही किया है। श्री माकन ने कहा कि मोदी न सिर्फ दो करोड़ लोगों को प्रतिवर्ष रोजगार देने में असफल रहे है बल्कि उन्होंने नोटबंदी व जीएसटी को गलत तरीके से लागू करके  युवाओं का रोजगार भी छीना है।

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled