बिजली व पानी के बिल माफ होने के खिलाफ है भाजपा, इसलिए अब तक जवाब नहीं दिया : संजय सिंह

यह लोग संवाद का ढकोसला करने वाले लोग हैं, जिनका संवाद में कोई विश्वास है ही नहीं : दिलीप पाण्डेय

नई दिल्ली। भाजपा नेता विजय गोयल से पूछे गए अपने तीन सवालों का जवाब लेने आज उनके आवास पर राज्यसभा सांसद संजय सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय, कई विधायक एवं पार्षद दिल्ली की जनता के साथ पहुँचे। संजय सिंह ने अपने ट्वीट में कहा,“भाई विजय गोयल जी 30 सितंबर को आपको पत्र लिखा जवाब नहीं, फोन किया जवाब नहीं, मैसेज किया जवाब नहीं, आज 11 बजे मिलने की सूचना दी। 2 घंटे इंतजार कराकर भी आप मिले नहीं और घूम-घूम कर बिजली, पानी, बिल माफी का विरोध कर रहे हैं। इसलिए नौटंकी कौन कर रहा है। सब देख रहे हैं?”

इस मौके पर संजय सिंह ने कहा कि ट्विटर के माध्यम से विजय गोयल जी से मैंने कहा था कि आज 11  बजे मैं उनके आवास पर जनता के साथ जनहित के सवालों का जवाब लेने आऊंगा। जब हम यहां आए तो वह हमसे मिले ही नहीं। कहा गया कि वह पार्टी के प्रदेश कार्यालय की मीटिंग में है। हमने यहां 2 घंटे तक इंतजार किया। हम सब लोग यहां बैठकर उनसे सवाल पूछना चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी बिजली और पानी के बिलों की माफी के पक्ष में है या उसके विरोध में है?
संजय सिंह ने ये भी कहा कि विजय गोयल का यहां से गायब हो जाने का मतलब साफ है कि बीजेपी दिल्ली की जनता का भला नहीं चाहती। विजय गोयल ने  जवाब इसलिए नहीं दिया क्योंकि उनके पास कोई जवाब नहीं है। 
संजय सिंह ने भाजपा नेता विजय गोयल से ये सवाल पूछे थे कि 200 यूनिट मुफ़्त बिजली पर भाजपा का क्या पक्ष है ? 
पानी के बकाया बिल माफ़ी योजना पर भाजपा का क्या पक्ष है ? 
अरविंद केजरीवाल को टक्कर देने के लिए कौन है भाजपा का दिल्ली का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार?

वहीं, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय ने कहा कि यह लोग संवाद का ढकोसला करने वाले लोग हैं, जिनका संवाद में कोई विश्वास है ही नहीं। विजय गोयल जी पिछले कई दिनों से आरडब्ल्यूए के साथ संवाद का नाटक करने का ढकोसला कर रहे है। मैं खुद उनके पास गया था और उनसे तीन सवाल पूछे थे। उन तीनों सवालों का जवाब देने के बजाय उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं व पुलिसवालों से कहकर मेरे साथ बदतमीज़ी और धक्का-मुक्की कराई। दिल्ली सरकार ने पानी के बकाया बिल माफ कर दिया है और200 यूनिट तक बिजली मुफ्त कर दी है,भारतीय जनता पार्टी स्पष्ट करे कि वह इसके साथ है या खिलाफ ? भाजपाई कह रहे है कि पुराने बिल जिसने जमा किए हैं उसे वापस करो। अगर यह भाजपा का स्टैंड है, तो मंच के माध्यम से कहें कि भाजपा इसे अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी। साथ ही साथ जिन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है,वहां पर भी बिजली सस्ती करें और पानी के बिल जिन लोगों ने भरे हैं उनको वापस करें।कुल मिलाकर यह भारतीय जनता पार्टी की नौंटकी है। ये दिल्ली की जनता के हितों के खिलाफ है और धीरे-धीरे दिल्ली की जनता इस बात तो समझ चुकी है।

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled