फ्री मेट्रो योजना पर केजरीवाल का हालिया बयान उनकी अनुभवहीनता को दर्शाता है।

फ्री मेट्रो योजना पर केजरीवाल का हालिया बयान उनकी अनुभवहीनता को दर्शाता है। - रमाकांत गोस्वामी व जितेन्द्र कुमार कोचर

पहले आपने कहा कि दो से ढाई महीने में मेट्रो में महिलाओं को निशुल्क यात्रा करवाऐंगेआज आप कह रहें है महीने लगेंगे। कुछ समय बाद आप चुनाव आचार संहिता का बहाना बनाऐंगे। आप अच्छी तरह जानते है कि जनवरी 2020 दिल्ली विधानसभा का चुनाव है। तब तक आपकी सरकार चली जाऐगी। ऐसे झूठे वायदे क्यों?


नई दिल्ली, 13 जून, 2019 - दिल्ली प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता श्री रमाकांत गोस्वामी और श्री जितेन्द्र कुमार कोचर ने एक संयुक्त बयान में कहा कि माननीय केजरीवाल जी जिस तरह  के राजनीतिक हथकंडे आज अपना रहे है और जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैवह शोभनीय नही है।  पहले उन्होंने कहा कि दो से ढाई महीने में हम दिल्ली में मेट्रो के अंदर महिलाओं को निशुल्क यात्रा करवाऐंगे। लेकिन कल रात को उन्होंने कहा कि अभी इसको लागू करने में महीने का समय लगेगा। 

कांग्रेस प्रवक्ता श्री रमाकांत गोस्वामी और श्री जितेन्द्र कुमार कोचर ने कहा कि केजरीवाल जी दिल्ली के अंदर तब तक आप बसों में महिलाओं के लिए निशुल्क यात्रा शुरु करवाने का प्रयास कर सकते है। दिल्ली परिवहन निगम की बसों में महिलाओं को निशुल्क यात्रा लागू करने में किसी किस्म की कोई बाधा नहीक्योंकि दिल्ली परिवहन निगम पूरी तरह से दिल्ली सरकार के आधीन है। लेकिन आप अच्छी तरह जानते है कि दिल्ली में बसों की स्थिति क्या हैआधी बसें डिपों में खराब खड़ी हुई है और बहुत कम मात्रा में दिल्ली में बसें रोड़ पर चल रही है। लेकिन आप फिर भी आप डीटीसी बसों में महिलाओं की निशुल्क यात्रा को लागू नही कर रहे है।  कल आप इस पर भी कहेंगे कि अभी इस नियम को लागू करने में भी कई महीने लगेंगे।
 
कांग्रेस प्रवक्ता श्री रमाकांत गोस्वामी और श्री जितेन्द्र कुमार कोचर ने कहा कि दल्ली की जनता आप की नीति और नियतदोनो को अच्छी तरह समझ चुकी है। क्योंकि जनवरी 2020 में दिल्ली विधानसभा के चुनाव हैऔर आप अच्छी तरह जानते है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आपकी सरकार नही आने वाली तो आप दिल्ली की जनता से झूठे वायदे करने का प्रयास कर रहे हैं।  आपके खोखले वायदों का यह परिणाम रहा है कि अभी हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में आप अपनी विधानसभा और आपके सभी मंत्री अपनी-अपनी विधानसभाओं में बुरी तरह शिकस्त हुए है। लेकिन इसके विपरित कांग्रेस का वोट प्रतिशत काफी बढ़ा है।
 
कांग्रेस प्रवक्ता श्री रमाकांत गोस्वामी और श्री जितेन्द्र कुमार कोचर ने कहा कि दिल्ली की मेट्रो आज विश्व स्तर पर सबसे बेहतर मेट्रों मे से एक हैजो कांग्रेस के शासन काल में ही संम्भव हो पाया थाजिस पर आज हम दिल्लीवासी गर्व महसूस करते है। जिन बातों को आप पूरा कर नही सकतेजो आपके अधिकार क्षेत्र में नही आतेउनको न कहे। जबकि आप महीने का समय मांग रहे हैंअगले 4-5 महीने बाद चुनाव आचार संहिता लागू हो जाऐगी और फिर आप कहेंगे कि चुनाव आयोग ने आचार संहिता लागू कर दीहम कुछ नही कर पाऐ। 

Comments

Popular posts from this blog

Sameer Ansari, Don of Bihar, having a Reward of Rs 50000/- Arrested in Delhi

MOST WANTED GANGSTER NAMELY GYANENDER @ GADGU REWARDEE OF RS.1 LAC ALONGWITH HIS ASSOCIATE RAJIV DAHIYA @ RAJU ARRESTED

Imposter IPS Officer Arrested; an Academic Who Became a Cheat to Realize His Dream Unfulfilled